Ads

Video Of Day

Author

Recent

Random Posts

randomposts

Monday, 1 July 2019

WhatsApp चलाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद

अभी अभी व्हाट्सएप यूजर करता के लिए एक बहुत ही चौका देने वाली खबर आई है। खबर आपको हैरान जरूर करेगा क्योंकि आप लोग इतना दिन से यही सोचते थे कि व्हाट्सएप चलाना सिर्फ समय की बर्बादी है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है ।
WhatsApp, Facebook, Twitter,  instagram, social media

फॉरेस्ट गार्ड के 902 पदो पर भर्ती जल्द 
 एक शोध से यह पता चला है कि जो भी व्यक्ति व्हाट्सएप पर ग्रुप में मैसेज करते हैं अपने दोस्त से अपने रिश्तेदार से आपस में ज्यादा समय तक बातचीत करते हैं उसका सेहत पर किसी भी प्रकार का नकारात्मक असर नहीं पड़ने वाला है ।


इससे व्हाट्सएप यूजर्स में काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि व्हाट्सएप पर युवक एवं युवतियों की लव को देखते हुए इस पर एक संशोधन किया गया जिस संशोधन में कुल 200 व्यक्ति को लगाया गया था जिसमें से 42 पुरुष व  बाकि महिला थी ।

WhatsApp, Facebook, Twitter,  instagram, social media

संविदा पर अब नही होगी नियुक्ति 

सोशल मीडिया फायदेमंद 

इस शोध से यह पता चला है कि व्हाट्सएप चलाना सेहत के लिए काफी फायदेमंद है व्हाट्सएप चलाना सिर्फ समय की बर्बादी नहीं है । यह आम आदमी में एक सकारात्मक सोच और उसके अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा का भी निर्माण करती है। 

WhatsApp, Facebook, Twitter,  instagram, social media


 शोध में यह भी पता चला है कि व्हाट्सएप यूज करने वाला का औसत उम्र 24 वर्ष है वह प्रत्येक आदमी  1 दिन में लगभग 55 मिनट तक व्हाट्सएप में अपना समय देते हैं । आपको बता दें कि सोशल मीडिया के लिए यह सबसे बड़ा और पहला खुशखबरी है क्योंकि आज तक हम लोग सिर्फ यही जानते थे कि सोशल मीडिया पर समय व्यतीत करना किसी भी तरह से फायदेमंद नहीं है लेकिन यह शोध ने यह साबित कर दिया है सोशल मीडिया आपका सेहत को भी बनाने में अपना अहम योगदान प्रदान करती है ।

गैस सिलेंडर ₹100 सस्ता

WhatsApp का नया अपडेट 

WhatsApp, Facebook, Twitter,  instagram, social media

आजकल व्हाट्सएप में भी काफी फीचर को अपडेट किया गया है । जैसे-जैसे यूजर बढ़ता जा रहा है व्हाट्सएप नया फीचर्स  लाने का प्रयास कर रहा है।  आपको बता दें कि इससे पहले आपको कोई भी व्यक्ति व्हाट्सएप में अपना ग्रुप में शामिल कर सकता था लेकिन व्हाट्सएप में एक नया अपडेट आया है जिसके तहत कोई भी व्यक्ति बिना इजाजत किसी को अपना व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल नहीं कर सकता है।  इससे यूजर्स को काफी लाभ भी मिला है क्योंकि पहले कोई भी व्यक्ति अपना किसी भी मित्र और रिश्तेदार को व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल कर लेते थे और उसका मोबाइल में काफी मैसेज हमेशा आते रहता था जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था लेकिन अब इस परेशानी से मुक्ति मिल गया है । आप व्हाट्सएप को एक बार जरूर अपडेट करें।  यदि आपका व्हाट्सएप में ये नया अपडेट नहीं आया है तो आप अभी अभी अपना व्हाट्सएप अपडेट कर ले।

No comments:

Post a comment

loading...